Sunday, September 5, 2010

Wife,a mother of two, kills children to elope with paramour

प्रेमी के लिए मां ने किया अपने दो बच्चों का कत्ल

 

 

also

 

 

हरियाणा के जींद में एक मां ने अपने प्रेमी के लिए अपने ही 2 बच्चों को मौत के घाट उतार दिया।

जींद। हरियाणा के जींद में एक मां ने अपने प्रेमी के लिए अपने ही 2 बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। कलयुगी मां घटना को अंजाम देने के बाद अपने प्रेमी के साथ अपने रिश्तेदारों के पास पहुंच गई जहां परिवार वालों ने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया।

अपने प्रेमी को पाने के लिए एक मां ने अपने 2 मासूम बच्चों को अपने ही हाथों गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया। खुद हत्या की बात को कबूल कर रही है बबली की आंखों में जरा भी खौफ और शर्म नहीं है। पहले तो बबली अपने प्रेमी के साथ घर से भागी और फिर अपने बच्चों को मार दिया। इसके बाद जब बबली अपने परिजनो के पास पहुंची तो उन्होंने इसे पुलिस के हवाले कर दिया।अपने ही बच्चों की हत्या के आरोप में फंसी इस मां को तो तफ्तीश के बाद सजा मिल जाएगी। लेकिन जिस तरह से इसने अपने प्रेमी को पाने के लिए अपनी ही हाथों से जिगर के टुकड़े का गला घोंट दिया उससे मां की ममता भी तार तार हो गई है।

http://khabar.ibnlive.in.com/news/39100/3?from=rhs

………….

Woman kills children to elope with her lover

JIND: A 35-year-old woman killed her two children aged three and five to elope with her lover, who happened to be her brother-in-law in Julhera village of Jind district.
She fled with her lover on August 31, and then killed the children on way near Ambala and dumped their bodies.
Haryana Police have arrested both, the woman and her brother-in-law, from a village in Patiala district of Punjab.

http://timesofindia.indiatimes.com/city/chandigarh/Woman-kills-children-to-elope-with-her-lover/articleshow/6490740.cms#ixzz0yexhtQnn

No comments:

Post a Comment