Saturday, July 3, 2010

अफसर के सवालों पर निरुत्तर हुयी बलात्कार का आरोप लगाने वाली युवती

अफसर के सवालों पर निरुत्तर हुयी बलात्कार का आरोप लगाने वाली युवती

Jun 12, 01:07 am

झांसी। एक युवक पर कमरे में बंद कर मारपीट कर बलात्कार का आरोप लगाने वाली युवती पुलिस अफसर के सवालों पर बगलें झांकती नजर आयी। इस मामले में युवती का चिकित्सकीय परीक्षण कराने व क्षेत्राधिकारी को जांच के आदेश दे दिये गये है।

हुआ यूं कि खुद को सकरार थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम मगरपुर निवासी बताने वाली एक युवती आज दो अधिवक्ताओं के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची और शिकायती प्रार्थना पत्र सौंपते हुये आरोप लगाया कि एक युवक ने कल रात उसे एक कमरे में बंद कर मारा पीटा तथा बलात्कार किया। आरोप गंभीर देख कप्तान ने तत्काल थानाध्यक्ष सकरार को फोन मिलाकर जब पूछताछ की तो पता चला कि उक्त युवती आरोपी बनाये गये युवक के साथ पिछले आठ साल से रह रही है और इस बात की जानकारी पूरे गांव को है। कल रात दोनों में मारपीट हुयी थी और गांव के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया।

इस जानकारी के बाद जब युवती से युवक के साथ रहने के बारे में सवाल पूछे गये तो वह निरुत्तर हो गयी। सच्चाई सामने आते ही युवती के साथ आये अधिवक्ता भी चुपचाप कुर्सी से उठ खड़े हुये। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्राधिकारी को बुलवाकर मामले की जांच करने तथा युवती का चिकित्सकीय परीक्षण कराने के आदेश जारी कर दिये।

 

 

http://in.jagran.yahoo.com/news/local/uttarpradesh/4_1_6485586_1.html

No comments:

Post a Comment